Home » » Jailer Movie Download in Hindi, Tamil, Telugu, 1.5GB Mp4 Full HD 1080p,720p,480p

Jailer Movie Download in Hindi, Tamil, Telugu, 1.5GB Mp4 Full HD 1080p,720p,480p

 

Download Jailer (2023) Full Movie in Hindi | HD




  • Download Jailer 2023 Hindi Dubbed WEB-DL 1080p 720p & 480p x264 DD5.1 | [Action] Full Movie.
  • Watch Jailer Full Movie in Hindi Online Free on Play Beat !

How to Download Video


Jailer (Hindi Dubbed)
iMDB Rating: 7.6/10
Genres: Action | Comedy
Stars: RajinikanthMohanlal, ShivaRajkumar
Director: Nelson Dilipkumar
Language: Hindi (ORG-5.1) + ESubs
Quality: WEB-DL 1080p | 720p | 480p

: Screen-Shots :

Download Jailer 2023 Hindi Dubbed HDRip Full Movie 52c41b18e08b0037c0112fbf14aa208a.th.jpg 4cfcee1bcae71ea1569bdeae231a1f3f.th.jpg Download Jailer 2023 Hindi Dubbed HDRip Full Movie Download Jailer 2023 Hindi Dubbed HDRip Full Movie Download Jailer 2023 Hindi Dubbed HDRip Full Movie e9c589afd940ffe9d75e4e2fc744ee90.th.jpg Download Jailer 2023 Hindi Dubbed HDRip Full Movie

Download Jailer (2023) Full Movie in Hindi | HD

: DOWNLOad Link:




Download Jailer 2023 Hindi WEB-DL Full Movie – Storyline :

Jailer 2023 Hindi 720p Full Movie: Muthuvel Pandian is a retired jailer living happily with his wife, son, daughter-in-law and grandson. His son who is an Assistant Commissioner of police goes missing while investigating the case of missing temple idols and is presumed dead. The story is about how Muthuvel Pandian goes toe to toe against Varma, the mastermind behind large-scale smuggling of temple idols and treasures, and avenges his son.

Download Jailer 2023 720p Hindi Dubbed Movie – Review :

Very complicated story executed well by Nelson..executed neatly.. Thalaiva nailed it perfectly with his role .. emotion comedy goosebumps all perfectly mixed well n people will love it even non rajini fans will love it … This is not like a revenge story that we have seen with many actors this is completely a different feeling.. watch it in theatre with full expectations it will satisfy you completely it’s been more year to watch this kind of storyline … All actors done neatly no unnecessary songs i felt there is not much Anirudh music mostly alappara music were repeated but the screen presence of Rajinikanth was just mind-blowing with that music..




Download Jailer (2023) Full Movie Hindi HD | Watch Online Full Movie :-



Jailer Review: बाप बेटे की इमोशनल कहानी में ‘मदर इंडिया’ का तड़का, तमन्ना भाटिया का मामला फिर टांय टांय फिस्स









Jailer Movie Star Cast

जेलर मूवी की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इस फिल्म में तमिल सुपरस्टार Rajinikanth लीड रोल में हैं जबकि इनके अलावा फिल्म में Ramya Krishnan, Mohanlal, Jackie Shroff, Shiva Rajkumar, Tamannah और Yogi Babu जैसे कई सितारे नजर आये हैं.

ये फिल्म तमिल लैंग्वेज के साथ-साथ तेलुगु, कनाड़ा और हिंदी में भी एक ही साथ रिलीज़ की गई है. इस फिल्म का डायरेक्शन किया है नेल्सन ने जो इससे पहले सिवाकार्तिकेयन के साथ डॉक्टर और विजय के साथ बीस्ट भी बना चुके हैं.

Jailer Movie Storyline

फिल्म में रजनीकांत ने एक सख्त जेलर मुथुवेल का रोल प्ले किया है. मुथुवेल के अंदर 2 अलग-अलग पर्सनालिटी हैं जिनमे से एक सभी को मालूम होती है लेकिन दूसरी बहुत खतरनाक है जिसके बारे में उसके घरवालों को भी नहीं पता होता. फिल्म में कहानी है उस आदमी की घरवालों के सामने भीगी बिल्ली होता है लेकिन गुंडों के सामने बब्बर शेर बन जाता है.

मुथुवेल की जेल में एक खतरनाक गिरोह बंद है जिसे छुड़ाने के लिए साजिश रची जाती है. जेलर जो अंदर से कौंफनाक है उसकी मौजूदगी में क्या ये गिरोह जेल से भागने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं? यही सब जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी पड़ेगी.

Star Cast की परफॉरमेंस

रजनीकांत हमेशा की तरह मास अवतार में नजर आये हैं. जिनकी एक्टिंग पर सवाल करना या उन्हें जज करना बेवकूफी होगी. लेकिन स्क्रिप्ट की डिमांड पर उन्होंने फिल्म में उन्होंने फिल्म में दो अलग-अलग पर्सनालिटी के साथ काम किया है और दोनों में वो बेहतर नजर आये हैं. इनके अलावा फिल्म में ऐसे कई डायलॉग्स हैं जिन्हें सुनकररौंगटे खड़े हो जाते हैं.रजनी के अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ ने भी उम्दा काम किया है. साथ ही फिल्म में राम्या कृष्णन ने जेलर की पत्नी की भूमिका निभाई है जो अपने किरदार में एकदम परफेक्ट है. इनके अलावा बाकी किरदार भी अपने आप में एकदम फिट नजर आते हैं. फिर चाहें वो टेलेंटेड शिव राजकुमार हों या फिर योगी बाबू, सभी ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है.

Jailer Movie Plus Point

फिल्म का सबसे पहला प्लस पॉइंट है रजनीकांत. रजनी सर की फैन फॉलोइंग इंडिया के अलावा विदेशों में भी इतनी ज्यादा है कि कोई भी फिल्म अपना बजट निकालने में भी आसानी से कामयाब हो जाती है. साथ ही उनकी एक्टिंग के तो क्या कहने. इनके अलावा फिल्म में दिखाया गया दमदार एक्शन और शानदार डायलॉग आपको आखिर तक बांधकर रखेंगे.

Jailer Movie Negative Point

बेशक फिल्म में दमदार एक्शन सीक्वेंस और स्टारकास्ट की शानदार परफॉरमेंस दिखाई गई है लेकिन फिर भी फिल्म का सेकंड हाफ थोड़ा कमजोर नजर आता है. हालांकि फर्स्ट हाफ में किरदारों को जोड़ते हुए पता ही नहीं चलता कि कब इंटरवल हो गया लेकिन सेकंड हाफ धीरे-धीरे आगे बढ़ता है. लेकिन जैसे ही फिल्म में एक्शन सीक्वेंस शुरू होते हैं फिल्म फिर से अपनी रफ़्तार पकड़ लेती है




Movie Review
जेलर
कलाकार
रजनीकांत , मोहनलाल , जैकी श्रॉफ , शिव राजकुमार , राम्या कृष्णा , तमन्ना भाटिया , सुनील , विनायकन , मिरना मेनन , वसंत रवि , नागा बाबू और योगी बाबू
लेखक
नेल्सन दिलीप कुमार
निर्देशक
नेल्सन दिलीप कुमार
निर्माता
कलानिधि मारन
रिलीज
10 अगस्त 2023
रेटिंग
 
2.5/5

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्मों का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। आज रजनीकांत की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रजनीकांत इस फिल्म में एक ऐसे पिता की भूमिका में हैं, जिन्होंने अपने बेटे को सच्चाई के रास्ते पर हमेशा चलने के लिए प्रेरित किया है। लेकिन जब उन्हें लगता है कि उनके बताए रास्ते चलने से बेटे को एक बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी तो उन्हे इस बात का अफसोस भी होता है, उन्होंने बेटे को गलत शिक्षा दे दी। लेकिन अंत में ऐसे रहस्य से पर्दा उठता है कि मुथुवेल पांडियन का किरदार निभा रहे रजनीकांत खुद दंग रह जाते हैं।

Trending Videos

Jailer Review Rajnikanth Mohanlal starres film is the modern version of Mother India Tamannaah Bhatia flop
जेलर - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई
फिल्म की कहानी मुथुवेल पांडियन, उर्फ मुथु एक सेवानिवृत्त जेलर हैं। जो अपने परिवार के साथ एक साधारण जीवन जीते हैं। इस फिल्म में रजनीकांत ने मुथुवेल पांडियन का किरदार निभाया है। उनका बेटा अर्जुन (वसंत रवि) एक ईमानदार पुलिस अधिकारी है। अर्जुन का वर्मा (विनकायन) के साथ झगड़ा हो जाता है, जो भगवान की प्राचीन वस्तुओं और मूर्तियों की तस्करी करता है। अचानक एक दिन अर्जुन लापता हो जाता है।  मुथु को पता चलता है कि उसके बेटे की हत्या कर दी गई है। मुथु अपने बेटे के हत्यारों का सुनियोजित ढंग से मर्डर करता है। तभी पता चलता कि उनके बेटे की हत्या नहीं हुई है, बल्कि किसी ने उसे किडनैप करके रखा है। यहां से कहानी में एक नया मोड़ आता है।

Jailer Review Rajnikanth Mohanlal starres film is the modern version of Mother India Tamannaah Bhatia flop
जेलर - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई
फिल्म में काफी लंबे समय के बाद रजनीकांत एक दमदार किरदार में नजर आए हैं। फिल्म के निर्देशक नेल्सन ने रजनीकांत के किरदार को बहुत ही अच्छे तरीके से फिल्म में पेश किया है। इंटरवल से पहले भाग में रजनीकांत एक सुलझे हुए शरीफ पिता के किरदार में नजर आते हैं, लेकिन जैसे -जैसे फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है, उनका खतरनाक रूप दर्शकों के सामने आता है। कहानी में जबरदस्त मोड़ तब आता है जब वह अपनी पत्नी से  कहते है कि डॉक्टर के सामने मरीज, तुम्हारे सामने शरीफ, दुनिया के सामने गुंडा मवाली, अब ऐसा नहीं होगा, अब एक ही चेहरा होगा। फिल्म में  रजनीकांत की कॉमेडी टाइमिंग का अच्छा इस्तेमाल किया गया है और योगी बाबू के साथ उनके दृश्यों ने खूब हंसाया। पहले घंटे में डार्क कॉमेडी ने काफी अच्छा काम किया। 

Made In Heaven 2 Review: चमकते घरानों की दमकती शादियों की दरकती तस्वीर, सर्भ, शोभिता और माथुर की शानदार वापसी

Jailer Review Rajnikanth Mohanlal starres film is the modern version of Mother India Tamannaah Bhatia flop
जेलर - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई
पूरी फिल्म देखने के बाद इसे ‘मदर इंडिया’ का आधुनिक वर्जन कह सकते है। कहानी की वन लाइन वही है, जिसे नए परिवेश में ढाला गया हैं। लेकिन फिल्म की कहानी बीच- बीच में अपना असर छोड़ देती है। फिल्म की पटकथा भी थोड़ी सी कमजोर है। निर्देशक ने रजनीकांत को शानदार तरीके से प्रदर्शित किया,लेकिन उनकी स्क्रिप्ट में पर्याप्त दम नहीं था। अगर स्क्रिप्ट पर थोड़ा  ध्यान देते तो फिल्म और बेहतर हो सकती थी। फिल्म का पहला भाग भावनात्मक रूप से अपनी पकड़ बनाने में कामयाब रहता है, लेकिन फिल्म जिस गति से चलती है, इंटरवल के बाद फिल्म अपनी असर खोने लगती है और दर्शकों को इस बात का अहसास हो जाता है कि इस फिल्म का क्लाइमेक्स भी मदर इंडिया जैसी होने वाला है। हां, फिल्म के एक्शन सीन जरूर अपना असर छोड़ते हैं। 

Ask Srk: 'जवान में आप गंजे क्यों हो गए?', फैन के सवाल का शाहरुख खान ने खास अंदाज में दिया जवाब

Jailer Review Rajnikanth Mohanlal starres film is the modern version of Mother India Tamannaah Bhatia flop
जेलर - फोटो : अमर उजाला

इस फिल्म की सबसे कमजोर कड़ी इसकी हिंदी में डबिंग है। शुरुआत के सीन में कलाकारों की डबिंग इतनी लाउड की गई है कि सिर दर्द होने लगता है। लेकिन जैसे ही फिल्म में रजनीकांत की एंट्री होती है, उनके परफॉर्मेंस को देखकर सिर दर्द गायब भी हो जाता है। फिल्म का  बैकग्राउंड स्कोर कुछ दृश्यों को उभारने में सहायक था। विजय कार्तिक की सिनेमैटोग्राफी अच्छी है। आर निर्मल का संपादन थोड़ा सुस्त है। इंटरवल के बाद के कुछ दृश्यों को एडिट करने की जरूरत थी। संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर के गीत 'तू आ दिलरुबा' को अगर छोड़ दे तो बाकी गीत कुछ खास असर नहीं छोड़ते हैं। मोहनलाल, जैकी श्रॉफ, शिव राजकुमार जैसे सितारों के कैमियो कहानी का अहम हिस्सा हैं। फिल्म में तमन्ना भाटिया ने काफी निराश किया। वह फिल्म में महज एक शो पीस की तरह नजर आई है। फिल्म के बाकी कलाकारों का परफॉर्मेंस ठीक है।


Jailer Movie Review in Hindi by Play Beat

Thank You !

Disclaimer:Please be advised that the aforementioned information has been gathered from various online sources. It is important to note that this website cannot guarantee the absolute accuracy of the provided figures. Additionally, all images utilized in this post have been obtained from YouTube, Instagram, and Google Images, and proper credit is attributed to their respective owners.


It is crucial to emphasize that our intention is not to endorse or condone piracy. Piracy is a criminal act and is considered a serious offense under the Copyright Act of 1957. Pursuant to the Indian Copyright Act, any attempt to commit, aid, support, or counsel an act of piracy will be subject to legal consequences.


This website solely serves informational purposes. We do not offer any copyrighted material nor do we endorse piracy through any of our articles. However, we do provide news and information that is readily available across the internet.








0 comentários:

Post a Comment

 
Created By SoraTemplates | Distributed By Gooyaabi Themes